Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Author Details

Relief For Cristiano Ronaldo Al Nassr Snatch Last Gasp Equaliser Against Ivan Toneys Al Ahli After Being Stunned By Franck Kessie Thunderbolt

Cristiano Ronaldo की टीम ने फ्रेंक केसी और इवान टोनी को रोका

अल-नस्र ने आखिरी सांसों में किया बराबरी का गोल

इवान टोनी का गोल बेकार गया

अल-नस्र ने शुक्रवार को रोमांचक मुकाबले में इवान टोनी की अल-अहली टीम के खिलाफ फ्रेंक केसी के गोल के बाद अंतिम क्षणों में बराबरी हासिल कर ली।

केसी ने पहले हाफ के अतिरिक्त समय में अल-अहली को बढ़त दिलाई, लेकिन अल-नस्र के एंडरसन टैलिसका ने दूसरे हाफ की शुरुआत में बराबरी का गोल करके मैच में वापसी की।

टोनी ने मैच खत्म होने से 15 मिनट पहले अल-अहली को फिर से बढ़त दिलाई, लेकिन अब्दुलरहमान घरीब ने अल-नस्र के लिए 82वें मिनट में बराबरी का गोल कर डाला। यह गोल रोनाल्डो के लिए बड़ी राहत लेकर आया, जो हाल ही में अल-नस्र में शामिल हुए हैं।

बराबरी के बाद अल-नस्र लीग में 12 मैचों में 26 अंकों के साथ शीर्ष पर है, जबकि अल-अहली 22 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

रोनाल्डो का प्रभाव

रोनाल्डो का अल-नस्र में शामिल होने से काफी चर्चा हुई है, और इस मैच में उनकी उपस्थिति का मैदान पर स्पष्ट प्रभाव दिखाई दिया।

पुर्तगाली स्टार ने पूरे मैच में अल-अहली के डिफेंस को परेशान किया और कई मौके बनाए। हालाँकि वह गोल नहीं कर सके, लेकिन उनकी उपस्थिति ने उनकी टीम के साथियों को प्रेरित किया और मैच में वापसी करने में उनकी मदद की।

केसी का शानदार गोल

केसी ने अल-नस्र के खिलाफ एक शानदार गोल किया, जिसने अल-अहली को मैच की शुरुआत में बढ़त दिलाई।

आइवरी कोस्ट के मिडफील्डर ने बॉक्स के बाहर से एक शक्तिशाली शॉट लगाया, जो गोलकीपर को छकाते हुए गोलपोस्ट में जा घुसा। यह गोल केसी की अल-अहली के लिए गुणवत्ता का संकेत था।

टोनी का प्रभाव

टोनी ने अल-अहली के लिए मैच में दो गोल किए, जिससे पता चलता है कि वह टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

अंग्रेजी स्ट्राइकर एक निरंतर खतरा था और अल-नस्र की रक्षा में कई छेद किए। उनके गोलों ने अल-अहली को मैच में वापसी करने में मदद की, भले ही उन्हें अंततः बराबरी पर ही संतोष करना पड़ा।

निष्कर्ष

अल-नस्र और अल-अहली के बीच का मैच एक रोमांचक मुकाबला था जिसमें दोनों टीमों ने जीत हासिल करने के लिए लड़ाई लड़ी। अंततः, अंतिम क्षणों में अल-नस्र की बराबरी ने मैच को ड्रा होने से बचा लिया।

यह मैच रोनाल्डो के अल-नस्र में प्रभाव का भी संकेत था, जिन्होंने अपनी टीम को मैच में वापसी करने के लिए प्रेरित किया।


Komentar